ब्रेकिंग न्यूज़:

Akshay Kumar and Vaani Kapoor starrer Bellbottom movie song ‘Sakhiyan 2.0’ released, user said – you pick song and destryed it and call it 2.0 | अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर बेलबॉटम फिल्म का गाना ‘सखियां 2.0’ रिलीज, यूजर बोले- ‘यहां-वहां के गाने उठाकर खराब करो और बन गया 2.0’

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Akshay Kumar And Vaani Kapoor Starrer Bellbottom Movie Song ‘Sakhiyan 2.0’ Released, User Said You Pick Song And Destryed It And Call It 2.0

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म बेलबॉटल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब मेकर्स लगातार इसके गाने रिलीज कर रहे हैं। मरजावां गाने के बाद फिल्म का दूसरा गाना सखियां 2.0 भी शुक्रवार को रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गाना रिलीज होने की जानकारी देते हुए लिखा है, सखियां 2.0 की वाइब्स आपको फील करवाने का इंतजार नहीं कर सकता हूं। ये सॉन्ग आउट हो चुका है। इस गाने में अक्षय के साथ वाणी कपूर का रोमांटिक डांस देखने मिल रहा है।

ये गाना 2018 के गाने सखियां की रीमेक सॉन्ग है जिसे मनिंदर बटर और जारा खान ने आवाज दी है। गाने का कम्पोजिशन भी मनिंदर बटर का ही है।

सोशल मीडिया पर ऐसे मिले रिएक्शन

जहां एक तरफ फैंस को अक्षय कुमार का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है, वहीं कुछ यूजर रीमेक गाना सुनकर नाराज हैं। ऐसे ही एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा, कॉपीकेट वाली जिंदगी है तुम्हारी। यहां-वहां से पुराने गाने उठा लो, उनकी ऐसी की तैसी कर दो और बन गया तुम्हारा 2.0। यही हाल तुम्हारी मूवी का है, कुछ नया करो, कुछ अपना करो।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये फिल्म 80 के दशक पर बनी है। ऐसे गानों की जरुरत नहीं थी। जो फिल्म अच्छी लगती है उसे आप लोग बिगाड़ते क्यों हैं। लोग गानों के बिना भी फिल्म देखने के लिए तैयार हैं लेकिन 80 की फिल्म में ऐसे गाने नहीं चाहिए। आज आने लोग खो दिए।

अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयारी है। फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम किरदारों में हैं। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi Hindi
X