ब्रेकिंग न्यूज़:

Indian Idol 12: Salman Khan is a big fan of the show’s winner Pawandeep Rajan said – I want to sing for him | सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं शो के विनर पवनदीप राजन, बोले- मैं उनके लिए गाना चाहता हूं

[ad_1]

10 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने जीत ली है। पवनदीप को ट्रॉफी के अलावा इनाम में 25 लाख रुपए और एक लग्जरी कार भी दी गई है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, पवन ने बताया कि वो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लिए गाना गाना चाहते हैं। बातचीत के दौरान, उन्होंने शो से जुड़ी कुछ खास यादें भी साझा की और बताया कि सभी कंटेस्टेंट्स ने भविष्य में एक साथ काम करने का प्लान बनाया है।

प्रतियोगीयों ने भविष्य में एक साथ काम करने का प्लान बनाया

मुझे ट्रॉफी उठाते देख मेरी मां बहुत भावुक हो गई थीं और उन्हें देखकर मैं बहुत भावुक हो गया था। मेरा ‘इंडियन आइडल’ जीतने का सपना जरूर था, और वो सपना पूरा होते देख मुझे काफी अच्छा भी लग रहा है हालांकि सच कहूं तो शो के अंत तक पहुंचते-पहुंचते मैंने ट्रॉफी जीतने के बारे में सोचना बंद कर दिया था। फिनाले तक जितने भी प्रतियोगी पहुंचे हैं वो सभी इस ट्रॉफी के हकदार हैं, सभी कमाल के सिंगर्स हैं। मैं सिर्फ सोचता हूं कि हम में से चाहे कोई भी जीते, ट्रॉफी तो परिवार में ही आएगी। ट्रॉफी जीतने की खुशी से मैं ज्यादा भावुक इसलिए हूं क्योंकि ‘इंडियन आइडल’ का सफर अब खत्म हो गया है। हम सब अपनी-अपनी दुनिया में लौट जाएंगे। हालांकि पूरी कोशिश रहेगी कि हम सभी का साथ आगे तक बना रहे। हम सभी ने भविष्य में एक साथ काम करने का प्लान बनाया है।

वॉइस ऑफ इंडिया में भी नजर आए थे पवनदीप

जब मेरा पहला रियलिटी शो जीता था (वॉइस ऑफ इंडिया- 2015) तब मैं बहुत छोटा और चंचल था। तभी से मैं ‘इंडियन आइडल’ में जाने का सपना देखा करता था। पिछले 6 सालों में काफी चीजें बदल गईं हैं। शो जीतने के मायने भी बदल गए हैं। अब मैं काफी मैच्योर हो गया हूं।

गिरीश दा ने गिफ्ट किया था शो में पवनदीप को अपना ढोलक

9 महीने के इस सफर में मेरे लिए हर मोमेंट स्पेशल रहा है। मेरे ऑडिशन से लेकर फिनाले तक, सबसे बेस्ट मोमेंट तब था जब मुझे मेरा लोक गीत स्टेज पर प्रस्तुत करने का मौका मिला था। एक एपिसोड में मैंने पहाड़ी गीत गाया था जो कि भगवान का लोक गीत था, अपने संस्कृति को इतने बड़े मंच पर प्रस्तुत करना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं था। इसी के साथ मुझे शो के दौरान गिरीश दा (फेमस ढोलक प्लेयर) ने अपना ढोलक गिफ्ट किया, इस मोमेंट को भी मैं कभी नहीं भूलूंगा।

पवनदीप के दोस्त कहते थे कि शो के बाद वो बदल जाएगा

मैंने शो खत्म होते ही सबसे पहले अपने पुराने दोस्तों से फोन पर बात की। वो कहते थे कि पवनदीप शो के बाद बदल जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं है। जैसे ही शो खत्म हुआ मैंने मेरे हर दोस्त को कॉल किया। मैंने उनसे बात की और कहा कि मैं कभी नहीं बदलूंगा। चाहे कितना भी आगे बढ़ जाऊं, लेकिन हमारी दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी। मैं उनसे बात करके बहुत भावुक हो गया था।

पहाड़ी संस्कृति को देश भर में प्रमोट करना चाहते हैं पवनदीप

जिस तरह पंजाबी, बंगाली, मराठी गाने देश भर में पॉपुलर हैं, उसी तरह मैं पहाड़ी गीतों को पॉपुलर करना चाहता हूं। मेरा सपना है जिस तरह अलग-अलग भाषाओं की फिल्म ऑडियंस तक पहुंच रही है वैसे भविष्य में पहाड़ी फिल्में, पहाड़ी हीरो-हीरोइन, पहाड़ी संस्कृति भी पॉपुलर हो। पिछले कई महीनों से ये बात मेरे दिमाग में चल रही है हालांकि इसे आगे ले जाने में थोड़ा समय लगेगा।

पैसे का इस्तेमाल पवनदीप उत्तराखंड के बच्चों के लिए संगीत का आधार बनाने में करेंगे

शो से जीती रकम से मुंबई में एक स्टूडियो सेट अप करने की प्लानिंग है। इन पैसे का इस्तेमाल मैं अपने उत्तराखंड के बच्चों के लिए संगीत का आधार बनाने में करूंगा। बच्चों ने पहले से ही संगीत सीखना शुरू कर दिया है और मैं इसे आगे ले जाना चाहता हूं। ताकि आने वाले दिनों में मेरी तरह और भी कई लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए इतना बड़ा मंच मिले सके। साथ ही मुंबई में अपने रहने का इंतजाम भी करूंगा। अब यहीं मेरे करियर का बेस बनाना है।

सलमान खान के लिए गाना चाहते हैं पवनदीप

सबकी तरह मेरा भी सपना है बॉलीवुड में अपनी आवाज देने का। यूं तो मुझे सारे एक्टर्स पसंद हैं, लेकिन मैं सलमान खान का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उनके लिए गाना गाना चाहता हूं। मेरी ख्वाहिश है उनके गाने को अपनी आवाज देने की, अगर ऐसा मौका मिला तो जाहिर है मुझे बहुत खुशी होगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi Hindi
X