ब्रेकिंग न्यूज़:

England vs India 3rd Test: Mark Wood Ruled Out Of Leeds Test vs India With Shoulder Injury; Saqib Mahmood all set to make Test debut | तेज गेंदबाज मार्क वुड कंधे की चोट की वजह से मैच से बाहर हुए, साकिब महमूद कर सकते हैं डेब्यू

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • England Vs India 3rd Test: Mark Wood Ruled Out Of Leeds Test Vs India With Shoulder Injury; Saqib Mahmood All Set To Make Test Debut

हेडिंग्ले10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान ही उनके दाएं कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद दूसरी पारी में वुड ने ज्यादा बॉलिंग नहीं की थी। - Dainik Bhaskar

लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान ही उनके दाएं कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद दूसरी पारी में वुड ने ज्यादा बॉलिंग नहीं की थी।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड हेंडिग्ले के लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान ही उनके दाएं कंधे में चोट लगी थी। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने प्रेस रिलीज के जरिए इसकी जानकारी दी। लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में वुड ने ज्यादा बॉलिंग नहीं की थी। लीड्स में उनकी जगह साकिब महमूद को मौका मिल सकता है। ऐसा हुआ तो यह साकिब का डेब्यू टेस्ट होगा।

इसी कैच लेने के प्रयास के बाद वुड चोटिल हो गए थे। उन्हें दूसरी पारी में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

इसी कैच लेने के प्रयास के बाद वुड चोटिल हो गए थे। उन्हें दूसरी पारी में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

चोटिल होने वाले इंग्लैंड के चौथे तेज गेंदबाज
इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि वुड फिट नहीं हैं। इस वजह से उन्हें जगह नहीं मिल रही है। हालांकि वे स्क्वॉड में बने रहेंगे। उन्हें अगले 2 टेस्ट में फिटनेस के आधार पर मौका मिल सकता है। 31 साल के वुड का तीसरे टेस्ट के बाद असेसमेंट होगा। वुड चोटिल होने वाले इंग्लैंड के चौथे गेंदबाज हैं।

पेस के लिए जाने जाते हैं महमूद
वुड से पहले स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और जोफ्रा आर्चर पहले ही इंजरी के कारण मैच नहीं खेल रहे हैं। साकिब महमूद को पिछले टेस्ट के दौरान स्क्वॉड में शामिल किया गया था। महमूद ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान शानदार गेंदबाजी की थी। वे अपनी स्पीड के लिए जाने जाते हैं। उनकी एवरेज स्पीड 86 मीटर प्रति घंटा है, जो कि जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड और एंड्र्यू फ्लिंटॉफ के बाद सबसे ज्यादा है।

मैच के दौरान वुड कंधे के दर्द से जूझते दिखे थे। उन्हें बॉलिंग करने में परेशानी हो रही थी।

मैच के दौरान वुड कंधे के दर्द से जूझते दिखे थे। उन्हें बॉलिंग करने में परेशानी हो रही थी।

साकिब पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज बने थे।

साकिब पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज बने थे।

पाकिस्तान के खिलाफ प्लेयर ऑफ द सीरीज
24 साल के महमूद रिवर्स स्विंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अब तक इंग्लैंड के लिए 7 वनडे और 9 टी-20 इंटरनेशनल खेले हैं। महमूद ने वनडे में 14 और टी-20 में 9 विकेट झटके हैं। उन्होंने इंग्लिश टीम के लिए पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

इस दौरान महमूद प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे। इसके अलावा उनका फर्स्ट क्लास और लिस्ट-A रिकॉर्ड भी शानदार रहा है। लंकाशायर से खेलते हुए महमूद ने 56 मैचों में 129 विकेट लिए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi Hindi
X