ब्रेकिंग न्यूज़:

2 marriages, affair with Tabu and assets worth 800 crores, such is the life of Nagarjuna Akkineni | 2 शादियां, तब्बू से अफेयर और 800 करोड़ की संपत्ति , कुछ ऐसी है नागार्जुन अक्किनेनी की लाइफ

[ad_1]

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी 61 साल के हो गए हैं। 29 अगस्त, 1959 को जन्मे नागार्जुन ने साउथ के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 1986 में फिल्म ‘विक्रम’ से डेब्यू किया था। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘शिवा’ (1990) अपना सफर शुरू किया था। तकरीब 90 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके नागार्जुन ने दो शादियां की है। उनकी पहला वाइफ का नाम लक्ष्मी दग्गुबती और दूसरी पत्नी है अमाला।

पत्नी अमाला और बेटों नाग चैतन्य और निखिल के साथ नागार्जुन।

पत्नी अमाला और बेटों नाग चैतन्य और निखिल के साथ नागार्जुन।

आपको बता दें कि शादीशुदा होने के बाद भी नागार्जुन का अफेयर बॉलीवुड एक्टर तब्बू के साथ था। इनके अफेयर ने काफी सुर्खियां भी बटोरीं थी, लेकिन दोनों कभी एक नहीं हो पाए। नागार्जुन वाइफ को तलाक नहीं देना चाहते थे। अपने रिश्ते का कोई भविष्य नहीं देखते हुए दोनों अलग हो गए।

800 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं नागार्जुन

नागार्जुन 800 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। उनके पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में करीब 40 करोड़ रुपए की कीमत का बंगला है। वे अन्नपूर्णा स्टूडियो प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं। ये स्टूडियो लगभग 7 एकड़ में फैला हुआ है। वे इस प्रोडक्शन कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इसके अलावा वे अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया, हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी हैं। NNN रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं।

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया काम

फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखने वाले नागार्जुन ने अपना एक्टिंग करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्होंने 1967 में आई फिल्म ‘सुदिगुंदालु’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके पिता लीड रोल में थे। इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका निभाई। 1986 में उन्होंने बतौर लीड एक्टर अपना सफर शुरू किया था। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने ‘कैप्टन नागार्जुन’ (1986), ‘मंजू’ (1986), ‘किराई दादा’ (1987), ‘गीतांजलि’ (1989), ‘किलर’ (1991), ‘गोविंद गोविंद’ (1994), ‘हैलो ब्रदर’ (1994) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। वहीं, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘शिवा’ (1990), ‘खुदा गवाह’ (1992), ‘क्रिमिनल’ (1995), ‘मिस्टर बेचारा’ (1995) सहित अन्य में काम किया है।

रेस्टोरेंट के मालिक हैं नागार्जुन

नागार्जुन रेस्टोरेंट के मालिक हैं। हैदराबाद में N-Grill नाम से उनका रेस्टोरेंट हैं। उनका एक चाइनीज रेस्टोरेंट भी है, जिसका नाम एन एशियन है। इसके अलावा एन कन्वेशन सेंटर, जो कॉर्पोरेट हाउसेस के इवेंट होस्ट करता है। बता दें कि नागार्जुन 2012-13 की फोर्ब्स की लिस्ट में इंडिया के टॉप-100 लोगों में 56 और 61वें नंबर पर रहे हैं।

कार कलेक्शन

नागार्जुन को कार का बहुत शौक हैं। उनके पास अच्छा खासा कार कलेक्शन है। उनके कलेक्शन में रोल्स रॉयस, बेंटले,बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और पोर्शे जैसी कारें हैं।

बेटों अखिल और नाग चैतन्य के साथ नागार्जुन।

बेटों अखिल और नाग चैतन्य के साथ नागार्जुन।

दो शादियां

नागार्जुन ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से हुई थी। हालांकि 6 साल बाद 1990 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा हैं नागा चैतन्य है, जो साउथ की फिल्मों में काम करता है। उन्होंने 1992 में एक्ट्रेस अमाला से शादी की। दोनों का एक बेटा है अखिल अक्किनेनी। अखिल भी साउथ की फिल्मों में अभिनय करते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi Hindi
X