ब्रेकिंग न्यूज़:

Moradabad Men Killed His Own Friend To Grab One Crore 50 Lakhs Rupees Of Insurance ANN

[ad_1]

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक शातिर युवक ने पहले अपने दोस्त का डेढ़ करोड़ का इंश्योरेंस कराया और फिर उसकी हत्या कर क्लेम का पैसा हड़पने की योजना बना डाली. लेकिन पुलिस की जांच में मामला खुल गया और इस हत्यारे दोस्त का पूरा गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस के मुताबिक, इससे पहले भी यह शातिर अपराधी इसी तरह इंश्योरेंस का पैसा हड़पने के लिए अपने सगे साले की हत्या कर चुका है. घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके की है.
 
घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी मुरादाबाद बबलू कुमार ने बताया, आठ सिंतंबर को पाकबड़ा थाना इलाके में एक शव मिला था जिसकी सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा पाकबड़ा थाने में दर्ज किया गया था. घटना स्थल पर पुलिस अधिकारियों को जांच में शक हो गया था कि किसी साजिश के तहत हत्या कर घटना को एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश की गयी है.

जांच से बचने के लिए खुद ही अन्य मामले में जेल चला गया आरोपी
घटना का खुलासा करने के लिए एसओजी, सर्विलास टीम और थाने की टीम लगाई गयी थी. पुलिस के मुताबिक, मृतक के दोस्त राजीव कुमार ने पहले अपने दोस्त का डेढ़ करोड़ का इंश्योरेंस कराया और फिर उसकी हत्या कर इसे एक्सीडेंट साबित कर क्लेम का पैसा हासिल करने की योजना परिवार वालों से मिलकर बनाई थी. पुलिस जांच में पकड़े जाने के डर से 20 सितंबर को संभल जनपद से एक अन्य मामले में जेल चला गया ताकि पुलिस उस तक न पहुंच सके. लेकिन पुलिस की जांच में सब कुछ खुल कर सामने आ गया और पुलिस ने साजिश में शामिल राजीव के चार साथियों को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया.

पुलिस के मुताबिक राजीव इससे पहले अपने सगे साले की भी इसी तरह इंश्योरेंस का पैसा हड़पने के लिए हत्या कर चुका है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद घटना में शामिल पांच अभियुक्तों में से चार अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना में इस्तेमाल की गयी एक बुलेरो गाड़ी बरामद करा दी और हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद करा दिया है. घटना का मुख्य आरोपी राजीव पहले ही एक अन्य मामले में जेल जा चुका है.

ये भी पढ़ें-
Crime News: जालौन पुलिस ने सुलझाया 65 वर्षीय वृद्ध शिक्षक की हत्या का मामला, पत्नी निकली रिश्तों की कातिल

गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद दिल्ली पुलिस के लिए सिरदर्द बने वायरल मैसेज, एक मैसेज में लिखा- आज से सड़कों पर खून नहीं सूखेगा

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi Hindi
X