ब्रेकिंग न्यूज़:

कारोबार के बारे में अगले 5 या 10 साल का अंदाजा लगाने के बाद ही किसी शेयर में निवेश करना चाहिए

[ad_1]

नई दिल्ली
Nikhil Kamath News: शेयर बाजार में कमजोरी का एक साइकिल नए खुदरा निवेशकों को इससे दूर भगा सकता है। अगर शेयर बाजार में एक, 3 या 5 साल का करेक्शन शुरू होता है तो लोग अपना कंप्यूटर बंद कर देंगे और वह पलट कर भी नहीं देखेंगे कि शेयर मार्केट में क्या हो रहा है। अगर शेयर बाजार में तेजी जारी रहती है तो अधिक से अधिक लोगों के शेयर मार्केट में प्रवेश करने की उम्मीद है।

स्टॉक ब्रोकरेज फर्म जीरोधा के सह संस्थापक निखिल कामत ने कहा है कि पूंजी बाजार में कंपनियों के आईपीओ जुटाने की प्रक्रिया अभी जारी रहने की उम्मीद है। देश की अर्थव्यवस्था के विरोध में खुदरा निवेशक भी भागीदारी कर रहे हैं और यह नए जमाने के स्टार्टअप के आईपीओ में साफ-साफ देखा जा सकता है। अगर नए जमाने के स्टार्टअप अमेरिका जाकर पैसे जुटाने की कोशिश करते तो उन्हें ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता। निखिल कामत का कहना है कि निवेशकों को किसी कंपनी के शेयर खरीदने से पहले रिसर्च करना चाहिए और उसके कारोबार के बारे में अगले 5 या 10 साल का अंदाजा लगाने के बाद ही उसमें निवेश करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:
चीन में बिजली गुल, दुनिया भर की फैक्ट्रियों में हड़कंप, मोबाइल से लेकर कार तक की सप्लाई पर होगा असर

यह भी पढ़ें:
EoDB: फैक्ट्री के बाथरूम के दरवाजे पर महिला-पुरुष का मार्क नहीं है, आपको हो सकती है तीन साल की जेल

Green Peas Farming Business Idea: ये खेती सिर्फ 4 महीने में देती है लागत से दोगुना मुनाफा!

Green Peas Farming Business Idea: बारिश का मौसम जल्द ही खत्म होने वाला है और इसके बाद धीरे-धीरे ठंड का मौसम भी आ जाएगा। इसके साथ ही बाजार में आने लगेगी मीठी-मीठी मटर। ठंड शुरू होने और बारिश खत्म होने के बाद का सीजन मटर की खेती के लिए सबसे अच्छा रहता है। ऐसे में किसान मटर की खेती से मोटी कमाई कर सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे की जाती है मटर की खेती (how to do Green Peas Farming) और इससे कितना मुनाफा (profit in Green Peas Farming) कमाया जा सकता है।

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hi Hindi
X