ब्रेकिंग न्यूज़:

Hina Khan became emotional after visiting her father’s grave on her birthday, said – this is my first birthday without you | जन्मदिन पर पिता की कब्र जाकर इमोशनल हुईं हिना खान, बोलीं- आपके बिना यह मेरा पहला बर्थडे है

[ad_1]

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिना खान ने अपने 34वा बर्थडे सेलिब्रेट किया है। यह एक्ट्रेस का अपने पिता के बिना पहला बर्थडे था। जन्मदिन पर इमोशनल होते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा क्योंकि उन्हें अपने पिता की याद आ रही थी, जिनकी हार्ट अटैक के चलते इस साल मृत्यु हो गई थी। वह कब्रिस्तान गईं थी लेकिन, वह कब्र के पास नहीं जा सकती थी।

इस दिन को आपने हमेशा खास बनाया है
उन्होंने फोटोज के साथ लिखा, “आज आपकी राजकुमारी का जन्मदिन है पिताजी, उसका पहला जन्मदिन है जब आप साथ नहीं हैं। भले ही मैं अंदर नहीं आ सकती लेकिन, यह वह जगह है जहां मुझे सबसे अधिक शांति महसूस हुई! मेरा जन्मदिन आपके लिए एक फेस्टिवल की तरह था .. प्रिय पिताजी ..आपने इसका हर एक पल का आनंद लिया और एक बच्चे की तरह मनाया .. गुलदस्ते, केक, इस दिन को आपने हमेशा खास बनाया है।

मैं हमेशा के लिए आपकी सबसे स्ट्रॉन्ग लड़की हूं
आगे लिखा, मैं यहाँ हूँ .. कुछ मीटर दूर खड़ी हूं…. हमेशा के लिए दूर लेकिन आपसे जुड़ा हुआ। आशा है कि आपको मेरे जन्मदिन के फूल पसंद आए होंगे जैसा कि आपने हमेशा किया.. उम्मीद है कि आप अपने आसपास के लोगों को मेरे जन्मदिन के केक का आनंद लेते हुए पसंद करेंगे। आशा है कि मेरा प्यार आप तक पहुंचे .. मैं हमेशा के लिए आपकी सबसे स्ट्रॉन्ग लड़की हूं। आई लव यू पापा और आज हर चीज में मुझे आपकी बहुत याद आई..आप हमेशा मेरे हीरो रहोगे।”

पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था
हिना के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। एक्ट्रेस उस समय श्रीनगर में शहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं। लेकिन, कोविड -19 पॉजिटिव होने के कारण उन्हें खुद को अलग करना पड़ा था। अपने बर्थडे पर हिना ने रोती हुई मां का बर्थडे केक काटते हुए एक वीडियो शेयर किया था।
उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मैं बोलने के मूड में नहीं हूं। जितना आप इसके बारे में सोचते हैं, उतना ही दर्द होता है। मेरा कुछ भी करने या किसी के साथ बातचीत करने का मन नहीं करता। मुझे समय लगेगा और मैं समय लेना चाहती हूं, हालांकि कुछ कमिटमेंट हैं जिन्हें मैं बीच में नहीं छोड़ सकती।”

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi Hindi
X