ब्रेकिंग न्यूज़:

Neha Dhupia blessed with a baby boy, husband Angad Bedi shared good news and say – ‘Both the child and Neha are healthy’ | नेहा धूपिया ने दिया बेटे को जन्म, पति अंगद बेदी ने गुड न्यूज शेयर कर बताया- ‘बच्चा और नेहा दोनों स्वस्थ’

[ad_1]

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी के घर आज नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है। नेहा ने रविवार सुबह बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उनके पति और एक्टर अंगद बेदी ने दी है।

अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी और बेबी बंप के साथ नेहा की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से गुड न्यूज शेयर की है। एक्टर ने लिखा, भगवान ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। नेहा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। मेहर नए बच्चे के आने पर अपना बेबी टाइटल देने के लिए तैयार है। बेदीज बॉय आ गया है। वाहेगुरू मेहर करे। इस सफर के दौरान ऐसे योद्धा होने के लिए धन्यवाद नेहा धूपिया। आइए इसे हम चारों के लिए यादगार बनाएं।

अंगद की पोस्ट सामने आते ही हिना खान, सोफी चौधरी, सबा अली खान पटौदी, सागरिका और सुनील ग्रोवर जैसे कई सेलेब्स ने कपल को बधाई दी है।

डिलीवरी से महज कुछ ही घंटों पहले नेहा धूपिया ने अपने बेबीबम्प के साथ करवाए हुए फोटोशूट की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ नेहा ने लिखा था, तुम्हें अपनी बाहों में लेने का इंतजार नहीं कर सकती। इस पोस्ट के सामने आने के महज दो घंटे बाद ही अंगद ने बेटे के जन्म की घोषणा की है।

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में शादी की थी। इस शादी के कुछ महीनों बाद उनके घर पहली बेटी मेहर का जन्म हुआ था। अब इसके तीन साल बाद कपल के घर बेटे का जन्म हुआ है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

rashtrawadinews_ie0fh4
Author: rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4

ADMIN

rashtrawadinews_ie0fh4 has 10283 posts and counting. See all posts by rashtrawadinews_ie0fh4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi Hindi
X